रणवीर को लेकर दीपिका ने किया खुलासा, कहा- ‘किसी और को डेट करते हुए रणवीर ने मेरे से किया…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल में इटली में शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये Romantic couple सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी के बाद अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते के Secrets खोल रही हैं। एक Chat Show में दीपिका ने अपने लाइफ के कुछ मजेदार सीक्रेट्स बताएं हैं, जिन्हें शायद ही आप जानते हो।

आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर ने दीपिका के बारें में कई दिलचस्प बातें कहीं थी। रणवीर के बाद अब दीपिका ने बताया कि उन्होंने रणवीर को पहली बार कब डेट किया था।

दीपिका ने Filmfare से बातचीत में बताती हैं कि वो सबसे पहली बार रणवीर से सिंगापुर में एक Award Show के दौरान मिली थीं और वो इंसान मुझे काफी अट्रैक्टिव लगा था। दीपिका आगे कहती हैं कि इस मुलाकात के बाद वह यशराज स्टूडियो मिले जहां रणवीर उन्हें देखे जा रहे थे । दीपिका कहती हैं कि रणवीर मेरे साथ flirt कर रहा था। मैं जानती थी कि उस वक्त वो किसी और को डेट कर रहा था। मैं अपने आप में मुस्कुराई और पूछा कि तुम मेरे साथ flirt कर रहे हो।

सनी देओल ने खोला अपने दिल का सबसे बड़ा राज़, जानकर आ जायेंगे आपकी आखो में आंसू

इसके बाद हमने डेट शुरु कर दी और एक दूसरे से मिलने लगे। लेकिन सबसे Special moment था जब हम गोलियों की रासलीला शूट कर रहे थे। तब हम संजय लीला भंसाली के घर में थे और खाना खा रहे थे। उसी time मेरे दांतों के बीच में कुछ फंस गया था और उसने मुझे परेशान करने के लिए कहा था कि एक और क्रैब मेरे मुंह में फंस गया।

इसके 3 साल के बाद हमारी Family मिली थी। गौरतलब है कि अब दोनो शादीशुदा हैं। दीपिका ने बताया कि उनके पैरेंट्स की मुलाकात तीन साल पहले ही हुई है।बता दें कि 14 नवंबर को इटली की Lake Como City में शादी की है। फिलहाल दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर बिजी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com