रणबीर कपूर संग काम करने को बेताब आलिया भट्ट, ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर से गुजारिश की 

आलिया भट्ट के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ रही है. लेकिन पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी किसी की फैन हैं. इसमें हैरान होने की बात नहीं कि वो शख्स रणबीर कपूर हैं.

आलिया भट्ट के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ रही है. लेकिन पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की बड़ी फैन हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि वो रणबीर कपूर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. यहां तक कि आलिया ने निर्देशक अयान मुखर्जी से फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ काम करने की अपील की थी.

आलिया ने कहा- ब्रह्मास्त्र के बारे में लंबे समय से ही सोचा जा रहा था जब अयान मुखर्जी (निर्देशक) ने ‘ये जवानी है दीवानी’ की थी. मैं उनके साथ काम करना चाहती थी और मैं हमेशा से रणबीर के साथ काम करना चाहती थी. मैंने अयान से गुजारिश की कि मुझे रणबीर के साथ कास्ट करें.

रणबीर के साथ काम के एक्सपीरियंस पर आलिया ने कहा, “रणबीर के साथ काम करना पूरी तरह से अलग तरह का एक्सीपीरियंस था. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. जब से उन्होंने डेब्यू किया है तब से वो मेरे फेवरेट एक्टर हैं. वो बेहद ईमानदार और एफर्टलेस हैं. जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि मैं उनकी एक्टिंग प्रोसेस को समझूंगी, लेकिन उनका तो कोई प्रोसेस ही नहीं है. वो मेरी तरह हैं. वो कैमरे के सामने एक्ट करते हैं और फिर अचानक से ही ऑफ कैमरा वो चॉकलेट खाते हुए, या बातचीत करते हुए नजर आते हैं. वह बहुत मेहनती है.”

फिल्म की बात करें तो आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का लोगो लॉन्च किया जा चुका है. फिल्म के लोगो को बेहद ही ग्रैंड तरीके से लॉन्च किया गया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं. ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com