ये महिला बनने चली थी बार्बी डॉल, हुआ ऐसा हाल सोच भी नहीं सकते आप...

ये महिला बनने चली थी बार्बी डॉल, हुआ ऐसा हाल सोच भी नहीं सकते आप…

अमेरिका की रहने वाली 34 साल की केटी रोज की चाहत बार्बी डॉल जैसा दिखने की थी। ‘ह्यूमन बार्बी’ बनने की किसी इंसान की यह चाहत आपको तो जरूर अजीब लगेगी लेकिन आपको शायद यह नहीं मालूम कि इस जुनून के चलते कई लोग पानी की तरह पैसा बहाते हैं। है न हैरान कर देने वाली बात..?ये महिला बनने चली थी बार्बी डॉल, हुआ ऐसा हाल सोच भी नहीं सकते आप...

जी हां, केटी ने सर्जरी के लिए अभी तक अपने ऊपर 26 लाख रुपए खर्च किए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं केटी की चाहत अभी और भी सर्जरी कराने की है। अभी वह अपनी बॉडी के कई हिस्सों की भी सर्जरी कराने वाली हैं। केटी कहती है कि उन्हें सुगर डेडी से काफी सपोर्ट मिला है।

बता दें उन्होंने अपने जीवन की सबसे पहली सर्जरी तब करानी पड़ी थी जब डॉक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट केंसर से पीड़ित बता दिया था। यह बात साल 2016 की है। इस बात को आज तकरीबन दो साल बीत चुके हैं। इसके बाद ही केटी को सर्जरी कराने की हिम्मत मिल पाई और अब केटी अपने पूरे शरीर की सर्जरी कराने की चाहत रखती हैं क्योंकि उन्हें एक बार्बी डॉल जैसी दिखना है।

केटी बचपन में बार्बी डॉल से खेलती थी। इसलिए केटी का मन भी वैसा ही शरीर पाने का हुआ। बता दें केटी ने अभी तक अपने होंठ, बोटॉक्स और छाती की सर्जरी कराई है। केटी लंबे समय तक अवसादग्रस्त भी रही हैं। बीच में उसकी मानसिक हालत इतनी बिगड़ गई थी कि वह बात-बात पर लड़ने लगती थीं।

लॉस एंजिल्स की रहने वाली केटी रोज पेशे से व्यवसायी हैं। यह पहला मामला नहीं है जब किसी लड़की ने बार्बी डॉल जैसी दिखने की चाहत में इतने पैसे खर्च किए हों। इससे पहले भी ऐसे ही कई मामले सामने आ चुके हैं। केटी को अपने नए बार्बी शरीर को देखकर बेहद आत्मिक बल मिला है। अब वह पहले से कहीं ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com