ये बेहद अनफेयर है कि लोग किसी के पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हैं: एक्ट्रेस सनी लियोनी

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है. इसकी वजह से दुनियाभर में खौफ का माहौल है. कई बड़े ईवेंट, अवॉर्ड फंक्शन, इंटरव्यू, शूटिंग कैंसल हो गए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता फैला रहे हैं. वहीं अक्सर लोगों को मास्क लगाए देखा जा रहा है.

अब एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है. तस्वीर में सनी, उनके बच्चे और पति ने मास्क लगाया हुआ है. फोटो शेयर कर सनी ने बताया कि वो दुखी हैं.

सनी ने लिखा- ‘एक नया युग! ये बहुत दुखद है कि मेरे बच्चों को इस तरह से रहना पड़ रहा है पर ये जरूरी है. अपने बच्चों को मास्क पहनना सिखा रही हूं. Day 1…’

बता दें कि कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर सनी ने कुछ लोगों के साथ सेल्फी क्लिक कराने से मना कर दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

कई ट्रोल्स ने सनी के एटिट्यूड को एकदम गलत बताया था और कहा था कि समय के साथ-साथ सनी भी किसी अहंकारी स्टार की तरह एक्ट कर रही हैं.

इस मसले पर सनी लियोनी ने कहा था- अगर मैं अपने आपको, अपने परिवार और अपने बच्चों को कोरोना वायरस से बचाने की कोशिश कर रही हूं और इसलिए फैंस के साथ सेल्फी नहीं ले रही हूं तो मुझे नहीं लगता कि इस पर मुझे ट्रोल किया जाना चाहिए और अगर ऐसा होता है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. सनी ने ये भी कहा था कि ये बेहद अनफेयर है कि लोग किसी के पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com