यह वीडियो भारत-पाकिस्तान मैच से पहले वाली रात का है, ‘हुक्का पार्टी’ का वीडियो, क्या है सच्चाई जानिए…

 

वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के बाद अब सुर्खियों में है एक वीडियो। यह वीडियो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का है, जिसमें वो भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ पार्टी कर रहे हैं। वीडियो पर इतना बवाल मच गया कि पीसीबी, सानिया मिर्जा तक ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे दी है।

आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है और इस पर क्यों बवाल मचा हुआ है, यह वीडियो भारत-पाकिस्तान मैच से पहले वाली रात का है।

इसके बाद लोग आरोप लगा रहे हैं कि मैच से एक दिन पहले टीम पाकिस्तान पार्टी में व्यस्त थी और उसके बाद उन्होंने खराब प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर यूजर्स लगातार अपना प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस पार्टी को ही पाकिस्तान की हार की वजह बता रहे हैं। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि यह वीडियो मैच से एक दिन पहले का नहीं है, बल्कि पुराना है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आखिर यह वीडियो कब का है…

भारत-पाकिस्तान का मैच 16 जून को खेला गया था, लेकिन यह वीडियो 15 जून को ही सोशल मीडिया पर आ गया था। इससे यह पता चलता है कि यह वीडियो 15 तारीख की रात का नहीं है। इसी वीडियो को लेकर सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया था और उन्होंने यह ट्वीट 15 जून को किया था। उन्होंने इस वीडियो को बनाने और पोस्ट करने को लेकर आपत्ति दर्ज की थी और कहा था- ‘यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है. यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था। मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने-पीने की आजादी है। साथ ही उन्होंने अगली बार अच्छा कंटेट देने की नसीहत भी दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच से पहले टीम के खिलाड़ी होटल से बाहर नहीं निकले। किसी भी खिलाड़ी ने टीम प्रबंधन द्वारा निर्धारित कर्फ्यू के समय का उल्लंघन नहीं किया था। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो दिन पहले का है। मैच से पहले की रात, सभी खिलाड़ी कर्फ्यू समय से पहले अपने कमरे में थे। कुछ लोगों का दावा है कि यह वीडियो एक साल पहले का है। यह भी सच नहीं है कि यह वीडियो एक साल पुराना है।  उन्होंने वीडियो में दिख रहे एक स्टोर के हवाले से यह बात कही है। सोशल मीडिया पर की गई रिसर्च में पता चलता है कि यह वीडियो 14 जून की रात का हो सकता है। यानी यह मैच से दो दिन पहले का है और यह दावा गलत है कि वीडियो मैच से एक दिन पहले या एक साल पुराना है। इस वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स सानिया मिर्जा के साथ ‘हुक्का पार्टी’ करते नजर आए थे।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com