यह कुत्ता कुछ इस तरह लोगों को आकर्षित कर लेता है, जानकर रह जाओगे हैरान

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान भी हो रहा है. बता दें इस वीडियो में कुत्ता बेहतरीन एक्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है,

जिसको देखकर हर कोई लोट-पोट हुए जा हो रहा है. वहीं इस वीडियो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि वीडियो में नजर आ रहा कुत्ता बहुत ही चालाकी से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम रहा है. तो आइए जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या खास है ?

वायरल हो रहे वीडियो में एक कुत्ता बेहद ही खास अंदाज में अपने टूटे हुए पैरों की एक्टिंग कर रहा है. हलांकि उसके पैर में किसी तरह की कोई भी चोट नहीं है और इस बात का खुलासा वीडियो में हो भी जाता है. फिर भी वो जिस तरह से चलता है उसे देखकर किसी को भी इस बात का विश्वास नहीं होगा कि कुत्ता सही सलमत नहीं है. 

यह कुत्ता ऐसा करके लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है, ताकि उसे कुछ खाने को मिल सके. वायरल हो रहा वीडियो थाईलैंड के बैंकॉक का है. Mad eagle (@notavulture) नाम के ट्विटर अकाउंट द्वारा से इस कुत्ते का वीडियो शेयर किया गया है. 28 अगस्त को शेयर किया गया यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और अभी तक इस वीडियो को करीब दो लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया है. 

https://twitter.com/notavulture/status/1166672845780541440

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com