यह एक्ट्रेस जिससे ड्रग्स लेती थी उसे कर दी हत्या, वजह हैरान कर देगी

यह एक्ट्रेस जिससे ड्रग्स लेती थी उसे कर दी हत्या, वजह हैरान कर देगी

मुंबई : एक्ट्रेस कृतिका चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने जो खुलासे किये उन्हें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.यह एक्ट्रेस जिससे ड्रग्स लेती थी उसे कर दी हत्या, वजह हैरान कर देगी

महज 6 हजार के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के बाद कृतिका की हत्या की गई. कृतिका ड्रग्स की आदि थी. वह एक हफ्ते में करीब 25 हजार रुपए का ड्रग्स लेती थी, इस तरह से एक महीने में वह करीब 1 लाख रुपए का ड्रग्स लेती थी.

शर्ट से पहुंचे कातिल तक : इस मामले में पुलिस को कृतिका की लाश के पास से एक शर्ट बरामद हुआ जो इस हत्याकांड के गुत्थी सुलझाने में मददगार साबित हुआ. पुलिस को मुश्किल तब हुई जब यह शर्ट विदेश ब्रांड का निकला, क्योकि उस ब्रांड के शर्ट भारत में नहीं बनते. यही वजह रही कि पुलिस को खासी मशक्कत करना पड़ा. पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश में कृतिका की पिछले 2 सालो की कॉल डिटेल निकाली तो और भी हैरान करने वाले खुलासे हुए.

प्रियंका चोपड़ा से कुछ कम नहीं हैं उनकी ‘पेट डायना’ सुनकर हैरान हो जायेगे आप

कॉल डिटेल में ड्रग्स पेडलर्स के नंबर : कृतिका की कॉल डिटेल में कई ड्रग्स पेडलर्स के नंबर मिले जिनसे वो ड्रग्स ख़रीदा करती थी. पुलिसिया पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने बताया कि कृतिका हफ्ते में करीब 25 हजार रुपए का ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स की पुड़िया बिल्डिंग के वॉचमैन के द्वारा सप्लाई की जाती थी. पुलिस ने जब मामले की जाँच आगे बधाई तो आसिफ उर्फ सनी नाम के एक ड्रग्स पेडलर हाथ लगा. सनी कृतिका को ड्रग्स देता था. 2016 में पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद सनी का दोस्त शकील नसीम कृतिका को ड्रग्स सप्लाई करने लगा.

6 हजार को लेकर हुआ विवाद : शकील नसीम ही कृतिका का असली हत्यारा निकला. नसीम ने बताया कि उसे कृतिका से 6 हजार रुपए लेने थे जिसके लिए वो बार बार बाहना बना रही थी. घटना वाले दिन जब कृतिका से 6 हजार रुपए मांगे तो वह विवाद करने लगी. बढ़ते विवाद के बाद उसने कृतिका की हत्या कर दी. हत्या के बाद नसीम के शर्ट पर खून लग गया था जिसे वो वही छोड़कर फरार हो गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com