यहां अनजान लोगों से शारीरिक संबंध बनाने की है परम्परा…

इस दुनिया में कई देश हैं और हर देश की अपनी अलग-अलग संस्कृति-सभ्यता और सभी अलग-अलग परम्पराओं को मानते हैं। लेकिन कुछ परम्पराएं ऐसी सुनने को मिलती है जिसपर विश्वास ही नहीं होता है। ऐसी ही एक परम्परा इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार में यहां की महिलाएं अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं।


दरअसल इंडोनेशिया के बाली द्वीप में हर साल पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है। त्योहार के दौरान महिलाएं अनजान शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। इस रिवाज़ के अनुसार अनजान साथी के साथ संबंध बनाने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन और परिवार में खुशियां बनी रहती हैं। यहां के नियमों के तहत पुरुष अनजान महिला के साथ संबंध बनाने पर महिला को 10 डॉलर देता हैं। लेकिन यहां के लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती वेश्यावृत्ति बन गई है। यहां बड़ी संख्या में वेश्याएं भी पंहुचती हैं। कई बार लोग यौन रोगों की चपेट में आ जाते हैं।

ये त्योहार साल में सात बार मनाया जाता है। नियमों के तहत महिलाओं को हर बार नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे। अगर किसी पुराने पार्टनर संबंध बनाए तो उनकी मुराद पूरी नहीं होती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com