यहाँ मकान खरीदने पर मुफ्त में मिल रही है पत्नी, जाने इस ऑफर के बारें में…

आज जो हम आपको बताने जा रहे है उसको जानकर शायद आप यकीन न करे। जी हां एक बिल्डर ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसा ऑफर दिया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इन दिनों इंडोनेशिया में एक अजीबो गरीब ऑफर चल रहा है जहां मकान खरीदने पर पत्नी मुफ्त में मिल रही है।

यह ऑफर इनरनेट पर काफी वाइरल हो रहा है। दरअसल इंडोनेशियाई की विना लिया नाम की एक महिला ने अपना दो बेडरूम का फ्लैट बेचने के लिए ऑनलाइन एड पोस्ट किया है। मकान की मालकिन ने मकान खरीदने वाले के साथ शादी करने का भी प्रस्ताव रखा है, यानी घर खरीदने पर बीवी फ्री। ऐसे विज्ञापन छपे हैं और अब ये विज्ञापन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

यह विज्ञापन इंटरनेट पर किसी अन्य विज्ञापन की ही तरह है जिसमें बताया गया है कि दो बेडरूम वाले इस सिंगल स्टोरी भवन में दो बाथरूम और इसके साथ पार्किंग के लिए जगह और मछली पालने के लिए तालाब है और जब आप यह मकान खरीदेंगे तो आप 40 वर्षीया इसकी मकान मालकिन से शादी भी कर सकते हैं।

विना ने इस मकान की राशि 75 हजार डॉलर की मांग की है। वह ब्यूटी सैलून की मालिक हैं। विज्ञापन में विना की तस्वीर भी प्रकाशित की गई है। कुछ लोग 75 हजार डॉलर के इस मकान के साथ पत्नी मुफ्त मिलने के इस ऑफर पर आपत्ति भी जता रहे हैं। उनका कहना है कि विना बेहद स्मार्ट हैं और वह मकान बेचने क बाद भी पत्नी के रूप में इसकी मालकिन बनी रहना चाहती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com