मौनी रॉय का स्टाइलिश अवतार आया सामने…

टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही है. छोटे परदे की एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर किए हैं. जिसे फैंस की और से बहुत पंसद किया जा रहा है जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

मौनी रॉय ने अपनी इन तस्वीरों को कुछ देर पहले ही शेयर किया है, लेकिन फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे है. बहुत कम समय में फोटो पर 3 लाख से अधिक लाइक आ चुके है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी तस्वीरों को कितना पसंद कर रहे हैं. लेटेस्ट फोटो में मौनी रॉय अपनी टीवी कोस्टार के साथ नजर आ रही है. व्हाइट कलर की ड्रेस में अपनी कातिलाना नजरों सें फैंस को पागल कर रही है.

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि मौनी रॉय सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. यही कारण है कि उनके फैंस भी बेसब्री से तस्वीरों और वीडियो का इंतजार कर रहे होते हैं. मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटो को देखकर आप भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लग जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com