मौदहा के कोतवाली के अलीपुरा गांव में तीन मौतों के बाद फैली सनसनी, पढ़े पूरी खबर

जनपद के एक गांव में मंगलवार की सुबह हुई घटना से सभी के दिल दहल गए। मौदहा के अलीपुरा गांव में घर के अंदर पिता, पुत्री और पुत्र के शव फांसी पर लटके मिले तो सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है। माना जा रहा है कि पिता ने पहले बेटा और बेटी को फांसी दी फिर खुद भी जान दे दी। फिलहाल अभी कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, वहीं लोगों के बीच हत्या को लेकर भी चर्चा बनी है लेकिन पुलिस इनकार कर रही है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अलीपुरा गांव में 32 वर्षीय अमर सिंह, पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। गांव में मंगलवार की सुबह उसके घर में हलचल न देखकर पड़ोसी पहुंचे तो सन्न रह गए। घर के अंदर अमर सिंह और उसके सात वर्षीय बेटे प्रांशू व पांच वर्षीय बेटी प्रानसी के शव फांसी पर लटक रहे थे। इसकी जानकारी होते ही घर के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को फंदे से उतारकर छानबीन शुरू की।

प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि अमर सिंह ने दोनों बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दी है। पूछताछ में घरेलू विवाद में घटना होने की बात सामने आ रही है। वहीं कुछ ग्रामीणों में हत्या कर शव लटकाने की चर्चा बनी है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और छानबीन के बाद कुछ स्पष्ट होने की बात कही है। एसडीएम अजीत परेश कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी शलोक कुमार, एएसपी संतोष कुमार सिंह ने भी गांव पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। सूचना भेजकर पत्नी को मायके से बुलवाया गया है।

मायके में है पत्नी

घटना के समय अमर सिंह की पत्नी मायके में थी। भाई विजय सिंह ने बताया कि 14 मार्च को अमर सिंह बच्चों के साथ ससुराल मध्य प्रदेश के दमोह से लौटा था लेकिन पत्नी साथ में नहीं आई थी। पड़ोसियों के अनुसार अमर सिंह शराब का आदी था, जिससे आए दिन घर में झगड़ा होता था। इसपर पत्नी मायके चली गई थी तो अमर भी साथ गया था। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पत्नी से विवाद के बाद खुदकशी का मामला सामने आ रहा है। घटना की जांच के बाद प्रकरण स्पष्ट हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com