मोबाइल फोन पर अभद्रता व जान से मारने की धमकी मिलने पर एआरटीओ ने मुकदमा कराया दर्ज

एक नाराज ट्रक मालिक ने एआरटीओ से धमकी भरे अंदाज में कहा-चालान फाड़ दो वरना हाथ काट दूंगा। बात इतने पर खत्म नहीं हुई उसने मोबाइल फोन पर एआरटीओ से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दे डाली। एआरटीओ ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है।

कानपुर में एआरटीओ विनय कुमार पांडेय टीम के साथ शुक्रवार को रामादेवी फ्लाईओवर पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक ट्रक का चालान काटा था। एआरटीओ ने बताया है कि मौरंग से ट्रक ओवरलोड था, जिस वजह से चालान किया गया। इसके बाद साकेत नगर निवासी ट्रक मालिक संजीव कुमार सिंह ने मोबाइल फोन पर गाली गलौज की, जिसपर उन्होंने फोन काट दिया। कुछ देर बाद संजीव अपने साथियों साथ आया और गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी देने लगा।

इसके बाद वह टीम के साथ ऑफिस जाने लगे तो वह वहां भी पहुंच गया और हाथ पकड़ते हुए चालान फाडऩे को कहा। ऐसा ना करने पर हाथ काटने और अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चला गया। शुक्रवार देर रात उन्होंने थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी ट्रक मालिक पर कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com