मोदीमय हुआ पूरा कनाडा, तिरंगे के रंग में रंगा NIAGARA FALLS, वीडियो देखकर...

मोदीमय हुआ पूरा कनाडा, तिरंगे के रंग में रंगा NIAGARA FALLS, वीडियो देखकर…

New Delhi: 15  अगस्त को देश भर में 71 स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस दिन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़े धूम धाम से आजादी मनाई गई।मोदीमय हुआ पूरा कनाडा, तिरंगे के रंग में रंगा NIAGARA FALLS, वीडियो देखकर...अभी अभी: अमित शाह ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा- 2019 में 350 से ज्यादा सीटें लेकर आना है

15 अगस्त के दिन कनाडा भी भारत के रंग में रंग गया। कनाडा के Niagara Falls में भी तिरंगे की खूबसूरती देखने को मिली। बता दें कि  Niagara Falls कनाडा-US बॉर्डर पर स्थित है।

 

 

तस्वीरों में साफ तौर से देख सकते हैं कि वहां भी पानी को पूरी तरह से तिरंगा बना दिया गया है। तिरंगे के रूप में पानी को सजाया गया था। इसकी कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं है। कई लोगो ने ट्वीटर पर इसे शेयर किया है।  

 

 कनाडा में इस FALLS को तिरंगे का रुप देने का श्रेय एक भारतीय को ही जाता ही।  दरअसल, न्यूयॉर्क की University of Buffalo में एडमिनिस्ट्रेटर के पद पर काम करने वाले सीबू नायर ने 11 अगस्त को कहा था कि 15 अगस्त के मौके पर रात 10 बजे से ले कर 10.15 तक Niagara Falls हिंदुस्तानी रंग में रंगा नज़र आएगा। और ऐसा ही हुआ। 

 

फिलहाल इस तस्वीर को 2700 से अधिक लाइक्स मिले हैं और 1500 से ज्यादा रिट्विट की गई है। कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ये तस्वीर नकली है। इसे  फोटोशॉप द्वारा बनाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com