मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बेहद ही सेक्सी लुक में नजर आई ये अभिनेत्री 

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बेहद ही सेक्सी लुक में नजर आई ये अभिनेत्री 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के कारण तहलका मचा देती हैं. बता दें इन दिनों राधिका फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरिज में बहुत व्यस्त चल रही है. राधिका अक्सर ही अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बेहद ही सेक्सी लुक में नजर आई ये अभिनेत्री 

आपको बता दें पिछले काफी दिनों से राधिका लगातार अपने हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं. दरअसल राधिका इन दिनों फोटोशूट में भी काफी बिजी दिखाई दे रही हैं और वो लगातार ही अपने नए-नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन रही हैं. इस बार राधिका ने मैक्सिम मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ दिखाई दें रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राधिका ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमे उन्होंने बोल्ड पोज़ दिया है. बहुत समय बाद राधिका का इतना हॉट अवतार फैंस को देखने को मिल है.

https://www.instagram.com/p/Bu-phi0H94H/?utm_source=ig_embed

राधिका ने इस ऑउटफिट में कातिलाना एक्सप्रेशन दिए हैं जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. राधिका ने अपने सभी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- “#Repost @maxim.india with @get_repost . . . The News Brekers of 2018-19 Our debutant November covergirl @radhikaofficial is the dominant binge” राधिका ने कैप्शन के जरिए मैक्सिम को इस फोटोशूट के लिए धन्यवाद भी कहा है. अब तक उनकी तस्वीरों पर 2 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/BuI1O6dnDQC/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com