‘मेरे सच बोलने का ही सिला है कि इंस्टाग्राम पर मेरे 20 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं : हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन

रेसलिंग की दुनिया के बाद अब सिनेमा में अपना दमखम दिखा रहे ड्वेन जॉनसन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ (200 मिलियन) फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। इसकी खुशी ड्वेन ने भी सोशल मीडिया पर जाहिर की है। ड्वेन ने एक वीडियो के माध्यम से अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है और साथ ही साथ अपने सफर के बारे में भी थोड़ी बात की।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए ड्वेन ने दुनियाभर में उनके चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ कैप्शन में ड्वेन ने कहा कि मुझे सच बोलने की जगह देने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करता हूं कि हमेशा गरिमा, सम्मान, दया और कृतज्ञता के साथ अपना सच कहने की कोशिश करता रहूंगा।

ड्वेन ने कहा, ‘मेरे सच बोलने का ही सिला है कि इंस्टाग्राम पर मेरे 200 मिलियन  (20 करोड़) फॉलोअर्स हो गए हैं। सभी प्लेटफॉर्म्स को मिलाकर 300 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके साथ में आधिकारिक तौर पर अमेरिका में सबसे अधिक फॉलो किया जाना वाला और दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला अमेरिकन बन गया हूं। मगर, सबसे अहम कि मैं घर पर नम्बर वन पिता हूं।’

याद दिला दें कि हाल ही में ड्वेन सहित उनके परिवार  कोरोना वायरस संक्रमित हो गया था। कोरोना को मात देने के बाद ड्वेन ने इसके जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी थी और बताया था कि अब वो ठीक हैं। बता दें कि फोर्ब्स की लिस्ट के मुताबिक, ड्वेन दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलेब्रिटी भी हैं।

गौरतलब है कि ड्वेन फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जिमिंग फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। वहीं फैंस भी उनके इन फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा बात अभिनय की करें तो ड्वेन ने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com