महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MMRCL) द्वारा जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती निकाली है.पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 29 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं... रिक्त पदों की संख्या - 12 पद रिक्त पदों का नाम - 1. जूनियर इंजीनियर - सिविल (Junior Engineer - Civil) 2. जूनियर इंजीनियर - इलेक्ट्रिकल (Junior Engineer - Electrical) 3. जूनियर इंजीनियर - एस एंड टी (Junior Engineer - S & T) 4. जूनियर इंजीनियर - मैकेनिकल (Junior Engineer - Mechanical) नौकरी प्रकाशित होने की तिथि - 08-10-2018 . आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि - 29-10-2018 . नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... डिप्लोमा / डिग्री (सिविल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन मैकेनिकल इंजीनियरिंग) + 1 साल का एक्सपीरियंस अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं. नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... उम्मीदवार की आयु 29-10-2018 के मुताबिक 32 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... इस सरकारी नौकरी के लिए, इंटरव्यू और मेडिकल एग्जामिनेशन में प्रदर्शन के मुताबिक उम्मीदवार का चयन होगा. वेतन... नोटिफिकेशन के अनुसार प्रतिमाह वेतनमान 33,000-1,00,000 /- रुपये रहेगा. आवेदन फीस... आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपए (अनारक्षित श्रेणी के लिए/OBC Men) / निःशुल्क (SC/ST/Women) रहेगी. नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... इस सरकारी नौकरी के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा.

मेट्रो में युवाओ के लिए नौकरी,जल्द करे अवेदन

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MMRCL) द्वारा जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती निकाली है.पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 29 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MMRCL) द्वारा जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती निकाली है.पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 29 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...  रिक्त पदों की संख्या - 12 पद  रिक्त पदों का नाम - 1. जूनियर इंजीनियर - सिविल (Junior Engineer - Civil) 2. जूनियर इंजीनियर - इलेक्ट्रिकल (Junior Engineer - Electrical) 3. जूनियर इंजीनियर - एस एंड टी (Junior Engineer - S & T) 4. जूनियर इंजीनियर - मैकेनिकल (Junior Engineer - Mechanical)  नौकरी प्रकाशित होने की तिथि - 08-10-2018 . आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि - 29-10-2018 .  नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... डिप्लोमा / डिग्री (सिविल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन मैकेनिकल इंजीनियरिंग) + 1 साल का एक्सपीरियंस अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं.  नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... उम्मीदवार की आयु 29-10-2018 के मुताबिक 32 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.   पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...  इस सरकारी नौकरी के लिए, इंटरव्यू और मेडिकल एग्जामिनेशन में प्रदर्शन के मुताबिक उम्मीदवार का चयन होगा.  वेतन... नोटिफिकेशन के अनुसार प्रतिमाह वेतनमान 33,000-1,00,000 /- रुपये रहेगा.   आवेदन फीस... आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपए (अनारक्षित श्रेणी के लिए/OBC Men) / निःशुल्क (SC/ST/Women) रहेगी.   नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इस सरकारी नौकरी के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा.

रिक्त पदों की संख्या – 12 पद

रिक्त पदों का नाम –
1. जूनियर इंजीनियर – सिविल (Junior Engineer – Civil)
2. जूनियर इंजीनियर – इलेक्ट्रिकल (Junior Engineer – Electrical)
3. जूनियर इंजीनियर – एस एंड टी (Junior Engineer – S & T)
4. जूनियर इंजीनियर – मैकेनिकल (Junior Engineer – Mechanical)

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि – 08-10-2018 .
आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि – 29-10-2018 .

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
डिप्लोमा / डिग्री (सिविल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन मैकेनिकल इंजीनियरिंग) + 1 साल का एक्सपीरियंस अथवा इसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य हैं.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
उम्मीदवार की आयु 29-10-2018 के मुताबिक 32 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन… 
इस सरकारी नौकरी के लिए, इंटरव्यू और मेडिकल एग्जामिनेशन में प्रदर्शन के मुताबिक उम्मीदवार का चयन होगा.

वेतन…
नोटिफिकेशन के अनुसार प्रतिमाह वेतनमान 33,000-1,00,000 /- रुपये रहेगा. 

आवेदन फीस…
आवेदन करने की फीस सामान्य वर्ग के लिए 400 रुपए (अनारक्षित श्रेणी के लिए/OBC Men) / निःशुल्क (SC/ST/Women) रहेगी. 

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इस सरकारी नौकरी के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com