मुंबई में पवई में एक पिता ने अपने कांस्टेबल बेटे की हत्या, दरांती से किये ताबड़तोड़ वार

मुंबई में पवई में एक पिता ने अपने कांस्टेबल बेटे की हत्या कर दी। मृतक हरीश गलांडे की उम्र 40 वर्ष थी। उसकी ड्यूटी अंधेरी के जीआरपी पुलिस स्टेशन में थी। दरअसल कुछ दिनों से हरीश जब ड्यूटी से घर लौटता तो उसके घर का माहौल अशांत हो जाता था और अक्सर उसके पिता उसके बीच झगड़ा होता था। पुलिस ने आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

नशे का आदी था हरीश

हरीश अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। उसका घर पवई के गणेश नगर में है। हरीश नशे का आदी था और रोज शराब के नशे में ही घर आता था। उसके पिता उसे शराब पीने के लिए मना करते थे, जिसे लेकर उनका झगड़ा होता था।

बहस के बाद हुआ झगड़ा

सोमवार को भी ऐसा ही हुआ जब हरीश शराब पीकर घर लौटा तो उसने पिता गुलाब गलांडे (65) के साथ बहस की और दोनों में झगड़ा हो गया। बहस करते हुए हरीश ने कांच की बोतल गुलाब की ओर फेंक दी। इससे गुस्साए गुलाब ने रसोई में पड़ी दरांती को उठाया और हरीश पर हमला कर दिया। गुलाब ने हरीश के सिर पर प्रहार किया जिसके बाद उसके सिर से रक्त की तेज धार बहने लगी। गुलाब ने हरीश के सिर पर तब तक वार किये जब तक वो अचेत होकर नीचे नहीं गिर गया।

हंगामा सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। घटना के बाद हरीश को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। बेटे की हत्या के आरोप में पवई पुलिस ने पिता गुलाब को गिरफ्तार कर लिया है।

घरेलू मुद्दों को लेकर होता था झगड़ा 

इस मामले में जांच के दौरान पता चला कि हरीश अपने माता-पिता के साथ कुछ घरेलू मुद्दों को लेकर अकसर झगड़ा करता था।  पुलिस अधिकारी के अनुसार हालांकि हत्या से पहले किस बात पर लड़ाई हुई थी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। लेकिन पिता गुलाब अपने आप को बेटे के आग अपमानित महसूस करता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com