मुंबई को बदनाम करने की जो साजिश रची गई थी वह बिहार चुनाव की रणनीति का हिस्सा थी: शिवसेना नेता संजय राउत

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. कोरोना वायरस संकट के बीच देश में होने वाले ये पहले बड़े चुनाव हैं. शुक्रवार को चुनाव आयोग की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन तारीखों का ऐलान किया गया. इस बार बिहार में तीन चरणों में मतदान होंगे और 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और सात नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. चुनावों के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दलों की तरफ से इस पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बिहार चुनावों के ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे हालातों में चुनाव कैसे हो रहे हैं. मीडिया से हुई विशेष बातचीत में शिवसेना नेता संजय राउत ने सवाल उठाते हुए कहा, “संसद सत्र को सभी सावधानियों के बावजूद बंद करना पड़ा. ऐसी स्थिति में चुनाव कैसे हो रहे हैं?”

बिहार चुनाव की घोषणा पर संजय राउत ने आगे कहा कि इस तथ्य से इंकार नहीं कि चुनाव होने चाहिए. लेकिन क्या इस तरह की जल्दबाजी लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं है? लोग डरे हुए हैं और इससे मतदान प्रतिशत प्रभावित होगा.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शिवसेना नेता ने कहा, “अब यह साफ हो गया है कि सुशांत सिंह का मुद्दा क्यों उड़ा. डीजीपी कूद रहा था. अब उसने इस्तीफा दे दिया है और एक गाना जारी किया है. वह अब चुनाव लड़ सकता है.

तो अब यह स्पष्ट है कि मुंबई को बदनाम करने की जो भी साजिश रची गई थी वह बिहार चुनाव रणनीति का हिस्सा थी”. सुशांत सिंह की मौत की जांच के लिए एनसीबी और सीबीआई आए थे? उसका क्या हुआ? सीबीआई, एनसीबी इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com