मुंबई के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी का रायुडू ने खोला राज, बताया किसने की सहायता

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया। चेन्नई को इस मैच में मिली जीत में अंबाती रायुडू ने बड़ी भूमिका निभाई। टीम ने दूसरे ओवर में छह रनों पर शीर्ष दो बल्लेबाज गंवा दिए थे। इसके बाद रायुडू और फॉफ डू प्लेसिस ने 115 रनों की साझेदारी, जिसकी मदद से 19.2 ओवर में पांच विकेट खोकर धौनी की टीम ने लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद  रायुडू ने कहा कि टीम ने यूएई आने से पहले चेन्नई में अभ्यास किया था, जिससे टीम को काफी मदद मिली।

रायुडू ने इस मैच में 48 गेंदों पर 71 रनों की शानदार पारी खेली और उन्हें इसके लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि हम लॉकडाउन के दौरान ट्रेनिंग कर रहे थे। हम वास्तव में उत्सुक थे और जैसे-जैसे हमारी उम्र बढ़ती जाती हैं, हमें ट्रेनिंग की आवश्यकता होती है। इसलिए हम ट्रेनिंग कर रहे थे। पिच अच्छी थी यह ओस पड़ने पर थोड़ी तेज हो गई। नई गेंद से थोड़ी गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। हमने चेन्नई में अभ्यास किया और इससे हमें काफी मदद मिली और इसके बाद दुबई में भी हमने अभ्यास किया। इसलिए मुझे अच्छा महसूस हो रहा था।

चेन्नई का अगला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ

बता दें कि इस मैच में टॉस जीतकर चेन्नई ने मुंबई को पहले बल्लेबजी का न्योता दिया। मुंबई ने नौ विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 19.2 ओवर में पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया।  रायुडू के अलावा फॉफ डू प्लेसिस ने 58 रन की नाबाद पारी खेली। चेन्नई का अगला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ, जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com