मीडिया में गलत खबरें फैलाई जा रही हैं मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं : करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है. क्षितिज प्रसाद करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर हैं. क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई दी है.

करण जौहर ने बयान जारी कर कहा है कि मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं. उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया. करण जौहर ने कहा है कि साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं.

करण जौहर ने कहा है कि वे क्षितिज और अनुभव को नहीं जानते. उन्होंने कहा है कि दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं. करण ने कहा है कि क्षितिज नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर थे. अनुभव ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ महज दो महीने काम किया था. उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही है.

गौरतलब है कि एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कई फिल्मी सितारे नजर आ रहे थे. यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे खुद करण जौहर ने अपने घर पर होस्ट किया था. दावा किया जा रहा है कि इस पार्टी में ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल किया गया था.

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा की एक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में क्षितिज और अनुभव के साथ इस तस्वीर में ड्रग्स पेडलर अंकुश अरेंजा भी नजर आ रहा है. अंकुश को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com