मीट शॉप पर शिवसेना का धावा, बंद करवाई दुकानें

गुड़गांव : उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा अवैध बूचड़खाने बंद किए जाने के बीच भाजपा शासित राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड आदि स्थानों पर मीट की दुकाने बंद करने के आदेश जारी किए जा रहे हैं। राजस्थान के जयपुर में लगभग 4 हजार अवैध प्रतिष्ठान बंद किए जाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में इन दुकानों के संचालकों में हड़कंप मच गया गया है।

फसल बर्बाद होने से सदमे में आया किसान, मौतमीट शॉप पर शिवसेना का धावा, बंद करवाई दुकानेंदूसरी ओर गुड़गांव में मीट शॉप को शिवसेना द्वारा अपने निशाने पर लिए जाने की जानकारी सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना ने गुड़गांव में मीट और चिकन की करीब 500 दुकानों को जबरन बंद करवा दिया। मीट दुकानों पर शिवसेना का हंगामा होता रहा।

गौरतलब है कि इन दिनों चैत्र नवरात्रि चल रही है, ऐसे में शिवसेना ने गुड़गांव में सभी प्रतिष्ठानों को बंद करवा दिया है। यहां पर लगभग 500 दुकानें बंद करवाई गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार जब शिवसैनिक यहां पर मौजूद मल्टीनेशनल फूट चेन केएफसी पहुंचे तो यहां पर मौजूद स्टाफ और खरीदारों में हड़कंप मच गया।

सीएम योगी की एक आहट से दौड़ी चली आईं गोशाला की गायें

यहां मौजूद लोगों को रेस्टोरेंट से बाहर निकालकर दुकान बंद करवाई गई। हालांकि शिवसेनिकों ने अपने पक्ष में कहा कि उन्होंने मीट शाॅप्स बंद करवाने के लिए पुलिस और प्रशासन से अनुमति मांगी थी। मगर दूसरी ओर जिले के पुलिस अधिकारी द्वारा शिवसेना की कार्रवाई से अनभिज्ञता जाहिर की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com