मास्क में छुपता था महिला का मेकअप, तो लगाया यह जुगाड़, देखें विडियो

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है और हर कोई इस वायरस से लड़ रहा है. लोग अपने घरों में बैठकर इससे लड़ने के लिए तैयार हैं और कई लोग हैंड सैनिटाइजर, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, सेल्फ आइसोलेशन और लॉकडाउन का सहारा ले रहे हैं.

ऐसे में इन दिनों घर से निकलने वाला हर शख्स मास्क पहन रहा है और अब सोशल मीडिया पर मास्क से जुड़ा ऐसा विडियो आया है, जिसे देखने के बाद आप खुश भी होंगे और आपको गुस्सा भी आ सकता है.


जी दरअसल यह वीडियो एक महिला का है. इस वीडियो को अब तक 90 लाख व्यूज मिल चुके हैं और इस वीडियो को कुछ लोगों ने पसंद किया है तो कुछ ने इसे खराब कहा है. आप देख सकते हैं यह वीडियो ट्विटर यूजर @kafafendi ने 17 मार्च को शेयर किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 9.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 15 हजार यूजर्स ने लाइक और 5 हजार ने री-ट्वीट किया है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला मास्क पहनने के चलते मेकअप के छुप जाने से दुखी नजर आती है और इसके बाद उसे ऐसा आइडिया आया है, जिसने लोगों का दिमाग हिला दिया. जी दरअसल, महिला मास्क के ऊपर ही अपना चेहरा ड्रॉ कर लेती है, जिसका परिणाम देखकर आपके होश उड़ सकते हैं. वैसे आप भी बताओ आपको यह आइडिया कैसा लगा…?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com