मासूमों का कर रहा इस्तेमाल – भारत के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए: हताश पाकिस्तान,

कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ झूठ फैलाने में असफल रहा पड़ोसी पाकिस्तान की हताशा दिखने लगी है। उसके हताशा का आलम यह है कि वो भारत के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए मासूम बच्चों का इस्तेमाल कर रहा है। जम्मू-कश्मीर से अगस्त में अनुच्छेद 370 हटा दिया गया था। इसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वो लगातार झूठ बोलकर भारत के खिलाफ दुस्प्रचार करता रहा, लेकिन उसकी एक न चली और वो कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने में असफल रहा। एक के बाद एक शिकस्त झेलने के बाद उसकी बौखलाहट अब हताशा में बदल गई है। वो अब भारत के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए बच्चों का इस्तेमाल करने कोशिश में है, जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, पाकिस्तानी बच्चे इस वीडियो में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने के भारत के कदम के खिलाफ आजादी-ए-कश्मीर (कश्मीर की कथित आजादी) सम्मेलन में लोगों को आकर्षित करने के लिए भारत विरोधी टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पाकिस्तान इस्लामिक जमीयत-ए-तलबा (पाकिस्तान का सबसे बड़ा छात्र संगठन) के कश्मीर अभियान का एक हिस्सा है। इस 45-सेकंड के वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत द्वारा पोस्ट किया गया है।

नायला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पाकिस्तानी बच्चों की एक और ब्रेन्वाश्ड पीढ़ी, जो भारत पर कब्जे का सपना देख रहा है।’ इनायत ने ट्वीट किया, ‘वीडियो में एक बच्चा भारतीय सेना और आरएसएस के खिलाफ नारेबाजी करता हुआ दिख रहा है। एक अन्य लड़के ने आरएसएस को चेतावनी दी, ‘हम हर मुसलमान की शहादत का बदला लेंगे हिंद को पाकिस्तान बन जाएगा।’ वीडियो पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com