मानसून में ऐसे लगा सकते हैं सेक्स का तड़का

बारिश का मौसम सेक्स लाइफ में और भी इंटरेस्ट जगाता है. बारिश में हर कोई भीगता है और ऐसे में पार्टनर साथ में हो तो इसका मज़ा और भी बढ़ जाता है. इसी के साथ आप मानसून में सेक्स का मज़ा भी ले सकते हैं. यहां जान सकते हैं इस मौसम में मॉनसून सेक्स को और भी बेहतरीन और रोमांटिक बनाने के टिप्स…

रेन सेक्स
मॉनसून के सीजन में सबसे बेहतरीन आइडिया होगा रेन सेक्स यानी पार्टनर संग बारिश में भीगते हुए लवमेकिंग करना. भले ही वह जगह आपके घर का टेरेस हो या फिर कोई ऐसी एकांत वाली जगह जहां कोई आता न हो, तो वहां आप खुले आसमां के नीचे बारिश में भीगते हुए सेक्स का मजा ले सकते हैं. यकीन मानिए रेन सेक्स, आपके शावर सेक्स एक्सपीरियंस को बिलकुल बदल देगा.

​​कार सेक्स
कार सेक्स का आइडिया हमेशा ही बेहद हॉट और वाइल्ड माना जाता है. लेकिन बाहर जब तेज बारिश हो रही हो तो कार सेक्स का मजा 10 गुना बढ़ जाता है. पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव पर जाएं और किसी ऐसी जगह पर जहां आसपास कोई न हो, पार्टनर संग कार में स्टीमी सेक्स सेशन का मजा उठाएं.

​पार्टनर संग लिपटना
बाहर जब तेज बारिश हो रही है और टेंपरेचर कम हो गया है तो निश्चित तौर पर घर के अंदर का तापमान भी कम हो गया होगा. ऐसे में थोड़ी ठंड महसूस हो रही हो तो पार्टनर संग हल्की चादर या quilt में लिपटकर रहने का मजा ही कुछ और है. आप चाहें तो सॉफ्ट ब्लैंकेट के अंदर सेक्स का मजा उठा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com