मात्र 1375 रुपये में भरिए उड़ान, GoAir दे रहा है बंपर ऑफर

ऑफर के अंतर्गत एयरलाइन की ओर से ऑफर किया गया सबसे सस्ता किराया बगडोगरा और गुवाहाटी रुट के लिए है

विमानन कंपनी गो एयर ने लिमिटेड पीरियड सेल के अंतर्गत घरेलू रूट्स पर 1,375 रुपये में हवाई सफर करवाने की पेशकश की है। यह जानकारी विमानन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट goair.in पर दर्ज है। इस सेल के अंतर्गत आपको 25 अप्रैल 2019 तक टिकट बुक करानी होगी और इस अवधि तक बुक कराई गई टिकिटों पर आप 31 अगस्त 2019 तक यात्रा कर सकते हैं। विमानन कंपनी ने यह जानकारी भी अपनी वेबसाइट पर दर्ज कराई है।

हालांकि डेस्टिनेशन के आधार पर ट्रैवल डेट अलग अलग होगी। इस ऑफर के अंतर्गत एयरलाइन की ओर से ऑफर किया गया सबसे सस्ता किराया बगडोगरा और गुवाहाटी रुट के लिए है, जहां पर आप जून 2019 तक यात्रा कर सकते हैं। वहीं अहमदाबाद से जयपुर रुट के लिए आपको 1,499 रुपये खर्च करने होंगे और इस रुट पर आप 3 जुलाई 2019 से 9 जुलाई 2019 तक यात्रा कर सकते हैं।

जान लीजिए किस रुट पर आपको देना होगा कितना किराया (गोएयर की वेबसाइट के मुताबिक):-

इसके अलावा एक अलग ऑफर में गो एयर कनेक्टिंग फ्लाइट टिकट 2,765 रुपये में उपलब्ध करवा रही है। इस ऑफर के तहत 24 अप्रैल तक टिकट बुक कराई जा सकती है। इसी बीच गो एयर की प्रतिस्पर्धी कंपनी स्पाइसजेट ने अपने घरेलू नेटवर्क में 24 नई फ्लाइट्स को जोड़ा है। एयरलाइन द्वारा शुरू की गई डेली डायरेक्ट फ्लाइट्स को निजी क्षेत्र की एयरलाइन के अनुसार मुंबई और दिल्ली को अन्य शहरों से जोड़ने के लिए संचालित किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com