केवल 1 लाख में मिल रही है मारुति Swift कार, इतने माइलेज के साथ

अगर आप कार लेना चाहते हैं तो आपके लिए हम अच्छा ऑफर लेकर आए हैं। आप मारुति की सबसे अच्छी कार स्विफ्ट मात्र 1 लाख में खरीद सकते हैँ। स्विफ्ट एक ऐसी कार है जो कि लंबे समय तक अच्छी तरह से चल सकती है। अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) को सेकंड हैंड भी खरीदेंगे तो आपके लिए ये कार काफी ज्यादा किफायती साबित होगी।

ये कार ज्यादा पुरानी नहीं होगी ज्यादा से ज्यादा एक दो साल चली हुई होगी। हम आपको सेकंड हैंड स्विफ्ट के बारे में बता रहे हैं जो कि बेहद अच्छी कंडीशन के साथ किफायती दामों में मिल रही है। इंजन और पावर की बात की जाए तो स्विफ्ट में 1.2 लीटर का सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 84 बीएचपी की पावर और 1.5 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। ये कार प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देती है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.3 लीटर डीडीआईएस डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 75 पीएस की पावर और 190 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट प्रति लीटर में 28.4 किमी का माइलेज देता है।

भारत में मारुति सुजुकी स्विफ्ट का मुकाबला हुंडई की बेहतरीन कार आई20 से होता है। Hyundai Elite i20 के इंजन और पावर की बात की जाए तो इसमें 1.2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 83 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टार्क पैदा करता है। डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो एलीट आई20 में 1.4 लीटर डीजल इंजन है जो कि 89 बीएचपी की पावर और 220 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। इस कार का डीजल वेरिएंट प्रति लीटर में 22.54 किमी का माइलेज देता है।
दिल्ली के करोल बाग, अशोक विहार, रोहिणी और झील जैसी जगहों पर सेकंड हैंड कार बेहद अच्छी कंडीशन के साथ किफायती दामों में मिल जाती हैं। सेकंड हैंड स्विफ्ट आपको बेहद अच्छी कंडीशन के साथ 2.5 से 3 लाख रुपये में मिल जाएगी। सेकंड हैंड कार के लिए आनलाइन साइट्स पर भी देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com