मात्र इस वजह के कारण BSP के इस दिग्गज नेता का परिवार हुआ 2-फाड़

भले ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले में सभी राजनीतिक दलों को एक कर दिया हो। लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते यह सभी राजनीतिक दल एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं और एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप करने लगे हैं। गौरतलब है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में 2 महीने शेष रह गए हैं। ऐसे में खबर सामने आ रही है कि कांग्रेसी के साथ बड़ी मात्रा में कार्यकर्ता जुड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि जब से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाला है। तब से ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपने जनाधार को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। किसी भी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस के कई पुराने वरिष्ठ नेता मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट पर टिकट की दावेदारी पेश कर रहे हैं। यहां तक कि सपा बसपा गठबंधन के संभावित उम्मीदवार याकूब कुरैशी के सगे भाई यूसुफ कुरैशी ने भी कांग्रेस से इस सीट पर टिकट की दावेदारी पेश की है।

आपको बता दें कि हाल ही में लोकसभा कोऑर्डिनेटर और कांग्रेस नेता इंद्रपाल सिंह मेरठ के दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ टिकट के लिए आवेदन देने और इस मामले में विचार-विमर्श किया। इसके साथ उम्मीदवारों के चयन के बारे में भी सार्वजनिक रूप से चर्चा की गई है।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ और हापुड़ सीट के लिए कई नेता और पदाधिकारियों ने दावेदारी पेश की है। इस बैठक के दौरान पूर्व एमएलसी हरेंद्र अग्रवाल, पूर्व विधायक पंडित जय नारायण शर्मा, पूर्व विधायक सतीश शर्मा और युवा नेता अभिमन्यु त्यागी शामिल हुए थे। इस के साथ सपा बसपा के लोकसभा प्रभारी याकूब कुरैशी के सगे भाई यूसुफ कुरैशी ने भी कांग्रेस की सीट से टिकट की मांग की है।

आपको बता दें कि इस वक्त युसूफ कुरैशी प्रदेश कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष हैं। इसके अलावा महानगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार किशनी,संजय गोयल,योगेश बंसल,यशपाल सिंह,आफाक खान मढियाई,ठाकुर सुरेंद्र सिंह आदि ने भी टिकट के लिए आवेदन जमा किए। लोकसभा कोऑर्डिनेटर और कांग्रेस नेता इंद्रपाल सिंह ने बताया है कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के लिए उन्हें कुल 25 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com