मात्र इस मॉडल की सेक्सी तस्वीरें देखकर आपको भी ठण्ड में हो जाएंगे गर्मी का अहसास

आज तक अपने कई सारी मॉडल्स देखि होंगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसी मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. आए दिन ये मॉडल फोटोशूट में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती ही रहती हैं.

हम बात कर रहे हैं abigail ratchford के बारे में जो हर थोड़े दिन में अपने हुस्न के जलेव बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में abigail ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटोज शेयर की है उसमे उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है.

abigail ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Bae watch From yesterday’s shoot with the amazingly talented @jj_velasquez_photo #Underboob

Abigail की सभी फोटोज देखकर आपका भी दिल बाग बाग हो जाएगा. वैसे तो वो अपने हर फोटोशूट में ही सेक्सी और बोल्ड अवतार दिखाती है लेकिन इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की भी सारे हदें पार कर दी है.

हर तस्वीर में Abigail के हॉट क्लीवेज दिख रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर Abigail के 88 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. Abigail भी फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com