महिला ने बनाई दूध में मैगी, यूज़र्स का फूटा गुस्सा बोले- ‘ज़हर वाली खीर से भी बदतर’

भारत में फूड लवर्स के बीच मैगी नूडल्स (Maggi) का काफी क्रेज है. मैगी हर किसी को पसंद होती है जो फटाफट बनकर तैयार हो जाती है. इसके मसाले के टेस्ट को काफी पसंद किया जाता है.

आपने इसे कई तरह से बनाया होगा लेकिन एक महिला ने दूध डालकर मैगी बनाई. जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा है. इसे देखकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने रिएक्शन दिए हैं जिसे लेकर लोगों का गुस्सा फुट रहा है. 

कई लोगों ने इस रेसिपी को सबसे बेकार बताया है. उन्होंने मसालेदार मैगी नहीं, बल्कि मीठी मैगी बनाई. जिसको देखकर लोग काफी खफा हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. बता दें, इस वीडियो में महिला ने दूध वाली मैगी बनाने की विधि बताई है.

उन्होंने पानी की जगह मैगी में दूध डाला और मीठी मैगी बनाई. इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने डाला, जिसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी इससे नफरत करने लगे होंगे जैसे कुछ लोगों को इस रेसिपी से नफरत हो गई. एक यूजर ने लिखा- ‘अब मैं एक महीने तक मैगी नहीं खा पाऊंगा.’ अन्य यूजर ने लिखा- ‘मतलब कुछ भी… हद ही है…’

 

ऐसे ही कई कमैंट्स देखने को मिले हैं. इस वीडियो में उन्होंने दूध के अलावा मैगी में गुलाब के सूखे पत्ते और क्रीम डाली. जिसके बाद प्लेट में डिश को रख दिया.

एक यूजर ने सूर्यवंशम फिल्म के एक सीन को याद करते हुए लिखा- ‘ये मैगी तो जहर वाली खीर से भी खतरनाक है.’अब आप सोच हिसकते हैं कि ये कितनी खतरानक होगी. कई लोगों ने इस डिश को सपोर्ट भी किया है. एक यूजर ने लिखा- ‘मीठा पसंद करने वाले भी मैगी की इस डिश को पसंद करेंगे. बहुत शानदार.’  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com