PTI7_24_2018_000064B

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का तलाक, ट्विटर पर जताया दुःख

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का नवीन जयहिंद से तलाक हो गया है. इस बात की जानकारी खुद स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी. स्वाति मालीवाल ने नवीन से अलग होने की जानकारी देते हुए लिखा, ” सबसे दुख का समय तब होता है जब फेयरी टेल खत्म होती है. मेरी कहानी भी खत्म हुई. मैंने और नवीन ने तलाक ले लिया है.”

नीजि जिंदगी से संबंधित इस दुखद खबर को शेयर करते हुए स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा,” कभी-कभी शानदार लोग एक साथ नहीं रह सकते हैं. मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी और उनके साथ को भी मिस करूंगी.” स्वाती ने आगे लिखा,” हर रोज़ मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो हमें और हम जैसे लोगों के इस तरह के दर्द सहने की शक्ति दे”.

बता दें कि नवीन जयहिंद हरियाणा में आम आदमी पार्टी के न सिर्फ बड़े नेता हैं, बल्कि प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. नवीन अन्ना आंदोलन के वक्त से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं.

कैसे हुआ प्यार

नवीन जयहिंद और स्वाति मालीवाल की मुलाकात अन्ना आंदोलन के वक्त ही हुई थी. नवीन जयहिंद और स्वाति माहीवाल इंडिया अंगेस्ट करप्शन की टीम का हिस्सा थे. नवीन और स्वाती दोनों ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे हैं. 2011 में अन्ना आंदोलन के बाद जब इंडिया अंगेस्ट करप्शन की टीम कोयला घोटाले में भ्रष्ट्राचार के आरोप झेल रहे नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंची उस वक्त नवीन और स्वाती एक-दूसरे के करीब आए थे. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए एक बार नवीन जयहिंद को पुलिस के लाठीचार्ज का सामना करना पड़ा उस वक्त स्वाति मालीवाल ने उन्हें बचाने की कोशिश की थी. स्वाति का नवीन को बचाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. 2012 में आम आदमी पार्टी के गठन से पहले नवीन जयहिंद और स्वाति मालीवाल शादी के बंधन में बंधे. नवीन और स्वाति मालीवाल की शादी करवाने में केजरीवाल ने अहम भूमिका निभाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com