महिलायें झाडि़यों में बैठकर करती हैं पुरुषों का इंतजार , पसंद आने पर सेक्स के लिए झाड़ी में घसीट ले जाती हैं

ज्यादातर देशों में पुरुष हमेशा अपनी पत्नी पर रौब जमाता है। दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है लेकिन क्या आपने सोचा है कि अगर ये काम महिलाएं करने लगें तो, तो क्या ऐसा होता भी है।

न्यूगिनिया में एक गांव ऐसा है जहां महिलाओं को वो सारी ताकत हासिल है जो दुनिया के दूसरे मुल्कों में पुरुषों के पास है। ये महिलाएं झुंड में खड़ी हो कर किसी भी पुरुष को छेड़ सकती हैं। पुरुष की इतनी हिम्मत नहीं होती कि वो महिला को मना कर सके।

यहां औरतें आते-जाते मर्दों को न सिर्फ भला-बुरा कह सकती हैं, बल्कि मन होने पर उन्हें सेक्स का भी न्योता दे सकती हैं। अगर पुरुष उनके निवेदन को ना माने तो वो उसे प्रताड़ित भी कर सकती हैं और उसके साथ जबरन सेक्स कर सकती हैं। हैरत की बात यह है कि यहां महिलाएं चाहें कितने भी पुरुषों के साथ संबंध बना सकती हैं और इसे गलत नहीं माना जाता।

आपको बता दे कि इस न्यू गिनिया स्थित ट्रोब्रियांड आइलैंड को किरिविना आइलैंड भी कहा जाता है। लेकिन, ये अपने दूसरे नाम से ज्यादा चर्चित है। इसका दूसरा पापुलर नाम आईलैंड ऑफ लव है।

यहां के लोग याम नाम का एक फेस्टिवल मनाते हैं जिसमें औरतें झाडि़यों में बैठकर आते-जाते पुरुषों का इंतजार करती हैं और जो पसंद आ जाए तो उसे सेक्स के लिए झाड़ी में घसीट सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com