महिलाऐं चाहती संभोग के दौरान आपने पार्टनर से ये सब…

सारी महिलाएं को लगता है कि बेड पर उन्‍हें टर्न ऑन करने के लिए कुछ अच्‍छी और सेंसुअल बातों की जरुरत होती है। उनके लिए अच्‍छी और रोमांटिक बाते बहुत जरुरी होती है। बेड पर रोमांटिक बातें कामोत्‍तेजना को जगाने में हेल्‍प करती है। एक आदमी अपनी पार्टनर को इस बात का अहसास करवा सकता है कि वो उससे कितना प्‍यार करता है। इसलिए इंटीमेट होते समय साथ उनके साथ मेंटली अटैचमेंट बहुत जरुरी है।


महिलाएं तारीफ सुनना पसंद करती है जो कपल्‍स बहुत समय से साथ है, तो ये स्‍वाभाविक सी बात है कि महिलाओं को लगने लगता है कि उनके पार्टनर उनमें कम इंट्रेस ले र‍हे है। महिलाओं को लगता है कि वो अब उनके पार्टनर के लिए ज्‍यादा आकर्षक नहीं रही इसलिए महिलाएं खुद को छुपाने लगती है जैसे वो अंधेरे में कपड़े बदलती है।

पुरुषों को महिलाओं की इस बात का ध्‍यान र खना चाहिए और अपनी पार्टनर की खुलकर तारीफ करनी चाहिए। हमेशा आपको अपनी पार्टनर की खूबियों को बताना चाहिए। सेक्‍स उनके लिए अलग नहीं है दूसरी और जहां पुरुष स्‍ट्रेस और चिंता से बाहर निकलने के लिए सेक्‍स को एंजॉय करते है। वहीं महिलाओं के लिए एक अच्‍छे सेक्‍स का मतलब होता है अच्‍छा अनुभव और अच्‍छी भावनाएं।

अखबार में लिपटा खाना खाते तो जरूर होगी ये भयानक बीमारी…

आप अपने पार्टनर को सेक्‍स के दौरान कैसा व्‍यवहार करते हो ये महिलाओं के लिए ब‍हुत मायने रखता है। बेड पर आपका सख्‍त व्‍यवहार, सख्‍त आवाज और आपके तीखे शब्‍द आपके पार्टनर को बेड पर बुरा फील करवा सकते हैं इसलिए बेड पर उनके साथ प्‍यार से व्‍यवहार करें।

ऑर्गेज्‍म नहीं है जरुरी बहुत सारे आदमियों को लगता है कि एक अच्‍छा पार्टनर वो ही है जिसे लगता है कि वो अपनी पार्टनर को क्‍लाइमेक्‍स तक लेकर जाएगा। लेकिन सच मानिए महिलाओं के लिए ऑर्गेज्‍म बिल्‍कुल भी जरुरी नहीं है। वो आपके साथ एक अच्‍छे पल बिताने में ज्‍यादा भरोसा करते ही है। ऑर्गेज्‍म से ज्‍यादा महिलाएं बेड पर फॉरप्‍ले को ज्‍यादा एंजॉय करती है।

महिलाएं ऑफ बीट होकर सोचती है महिलाएं सेक्‍स से ज्‍यादा रोमांस को तरजीह देती है। कडलिंग, हाथ पकड़ना और किस यह सब महिलाओं के लिए मायने रखते हैं। कई महिलाओं का कहना है फॉरप्‍ले से पहले उनके पार्टनर इन सारी चीजों की तरफ ध्‍यान नहीं देते है। हर महिला अपने पार्टनर के छुअन का आनंद लेना चाहती है और उस खुशी का अहसास करना चाहती है।

इसलिए सेक्‍स से पहले आप उन्‍हे नॉन सेक्‍सुअल टच और कडलिंग से उन्‍हें इम्‍प्रेस कर सकते हैं। सेक्‍स के बाद दे एक अटेंशन कई बार होता है कि लवमेकिंग के बाद पुरुष सो जाते है या अपने किसी काम में व्‍यस्‍त हो जाते हैं। लवमेकिंग के बाद भी महिलाओं को वास्‍तव में कुछ सुकुन या प्‍यार के पल अपने पार्टनर के साथ बिताने की इच्‍छा होती है। कई महिलाओं की यह शिकायत रहती है कि सेक्‍स के बाद उनके पार्टनर सो जाते है। यह सच है कि जब एक आदमी सेक्स कर रहा है, तो उसके एंडोर्फिन का स्तर बहुत अधिक बढ़ जाता है।

लगभग स्खलन के तुरंत बाद, वह थकान सा महसूस करने लगते हैं। इसलिए उनक‍ा सिस्‍टम गियर धीरे हो जाता है। इसलिए महिलाओं को यह बात समझनी चाहिए अगर आपके पार्टनर सो जाते है तो आपको उनसे यह बात शेयर करनी चाहिए।

वरना आप उन्‍हें अपने बांहो में भी सुला सकती हैं। सीरियस सेक्‍स नहीं है पसंद बेड पर कई बार पुरुष बहुत गंभीर हो जाते है। वो भूल जाते है कि महिलाएं कैसा सेक्‍स पसंद करती है। इसलिए वो एक बार भी नहीं मुस्‍कारते हैं। सेक्‍स को आप जितना हल्‍का और आनंदपूर्वक बनाएंगे आपकी पार्टनर भी उसे उतना ही एंजॉय करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com