मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने अमिताभ और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

महानायक अमिताभ बच्चन को जब से कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है, हर कोई उनके लिए दुआ मांग रहा है. सभी को उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन जिंदगी की इस जंग को जीतकर फिर वापस लौटेंगे. इस बीच हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने अमिताभ और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अमिताभ के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए उन्हें जल्द ठीक होने का आशीर्वाद दिया है. लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर लिखा है- नमस्कार अमित जी, आप और अभिषेक दोनों पर भगवान की कृपा होगी और आप जल्दी स्वस्थ होकर घर आएंगे. ऐसा मुझे विश्वास है. अब लता मंगेश्कर का ये ट्वीट इस समय वायरल है.

अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर का काफी सम्मान करते हैं. लता ने भी अमिताभ की कई फिल्मों में गाना गाया है. अमिताभ ने तो कई बार यहां तक कहा है कि वो लता को अपनी गुरु मानते हैं.

ऐसे में लता का उनके लिए दुआ मांगना बड़ी बात है. याद दिला दें कि जब पिछले साल लता मंगेशकर की तबियत खराब रही थी और वो अस्पताल में भर्ती थी, तब अमिताभ बच्चन ने भी उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी.

वैसे देश के कोने-कोने से इस समय अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी जा रही है. कही पूजा हो रही है तो कही हवन किया जा रहा है. हर कोई एक्टर को जल्द स्वस्थ देखना चाहता है. इससे पहले भी जब अमिताभ की तबियत बिगड़ी है, देश ने ऐसी ही एकजुटता की मिसाल पेश की है. सोशल मीडिया पर क्या नेता क्या कलाकार, सभी अमिताभ और अभिषेक के लिए ट्वीट कर दुआ मांग रहे हैं.

मालूम हो कि शनिवार रात को अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बाद में अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उन्हें भी उसी अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टरों की मानें तो दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com