मशहूर अभिनेत्री-फिल्में नहीं मिलीं तो शुरू किया ये घिनौना काम, जानकर उड जायेगें होश…

पुलिस मुखबिर की सूचना पर उसे दो हफ्ते से फॉलो कर रही थी। ये ड्रग्स आमतौर पर देर रात में होने वाली पार्टीज में इस्तेमाल किया जाता है। पुलिस के मुताबिक, 22 साल की एक्ट्रेस अपने ड्राइवर बिनय अब्राहम के साथ 58 ग्राम एमडीएमए के साथ एक कस्टम का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को एक मुखबिर से खबर मिली कि यह ड्र’ग्स बेंगलुरु से स्मगलिंग कर लाई गई थी, जिसे एक्ट्रेस का ड्राइवर लेकर आया था। पुलिस की टीम ने एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर को उसके घर के पास से अरेस्ट कर लिया, जिनके पास से लाखों रुपए की एमडीएमए ड्रग्स बरामद की गई है।

मलयालम की पॉपुलर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अश्वथी बाबू को 58 ग्राम प्रतिबंधित ड्र’ग्स रखने के आरोप में अपने ड्राइवर के साथ अरेस्ट कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी केरल के त्रिकक्करा शहर से उस वक्त हुई, जब वो अपने घर के पास एक कस्टमर को एमडीएमए नाम का ड्रग्स देने का इंतजार कर रही थी।

आ गई हवा में उड़ने वाली कार…160KM की स्पीड से दौड़ेगी जानिए खास बातें…

इस ड्रग्स के एक्सटेसी के नाम से भी जाना जाता है। इस ड्रग्स को लेट नाइट पार्टीज और रेव पार्टी में इस्तेमाल किए जाने की खबर सामने आती रही हैं। मल्यालम एक्ट्रेस अश्वथी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली है और उसने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है, जो काफी पॉपुलर रहे हैं। त्रिकक्करा पुलिस ने अरेस्ट की बात कंफर्म करते हुए कहा कि गैरकानूनी ड्रग्स रखने की खबर पर एक्ट्रेस को पिछले दो हफ्ते फॉलो किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जानकारी कंफर्म होने के बाद दोनों के खिलाफ एक्शन लिया गया है। इस मामले में विवरण जुटाने के लिए एक विस्तृत जांच शुरू की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com