मल्लापुरम लोकसभा सीट पर आईयूएमएल के विधायक जीते

मल्लापुरम: खबर है कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के विधायक पी.के. कुन्हालीकुट्टी ने केरल की मल्लापुरम लोकसभा सीट सोमवार को 1,71,038 लाख वोटों से जीत हासिल कर ली. बता दें कि मतगणना के सभी चरणों में अपने नजदीकी प्रतिद्वंद्वी मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के उम्मीदवार और युवा नेता एम.बी. फैजल से आगे रहे.भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार एन. श्रीप्रकाश तीसरे स्थान पर रहे.

बैलगाड़ी दौड़ को मंजूरी देने के लिए महाराष्‍ट्र सरकार ने कानून बदला

मल्लापुरम लोकसभा सीट पर आईयूएमएल के विधायक जीतेगौरतलब है कि मल्लापुरम सीट आईयूएमएल नेता ई. अहमद के निधन से रिक्त हुई थी, जो यहां से सांसद थे.इस सीट के लिए 12 अप्रैल को मतदान हुआ था.जिनमें 71.33 प्रतिशत मतदान हुआ था. जीत के बाद कुन्हालीकुट्टी ने मीडिया से कहा कि वे ग्रामीण परिषदों में भी आगे चल रहे हैं, जहां वाम मोर्चा सत्ता में है.इसका कारण यह है कि मैंने धर्मनिरपेक्ष दृष्टिकोण की जरूरत पर बल दिया और मतदाताओं ने मुझ पर भरोसा जताया है. साथ ही कांग्रेस नेतृत्व वाले यूडीएफ की एकता ने भी इसमें मदद की है.

तेजी से भागता हुआ आया और देखते रह गए बीएसएफ के जवान…..

बता दें कि मल्लापुरम जिला आईयूएमएल का गढ़ है और अहमद ने 2014 के चुनाव में इस सीट पर जीत भारी अंतर से जीत हासिल की थी. लेकिन 2016 विधानसभा चुनाव के दौरान आईयूएमएल विधायकों की जीत का अंतर कम हो गया था. हालांकि पार्टी ने सभी सात विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com