मर्द यूं ही होते है बदना,लड़कियां करती है ज्यादा फ़्लर्ट

नई दिल्ली। अक्सर हमें लगता है कि रिलेशनशिप और फ्लर्टिंग हमेशा लड़के करते है। अगर आप किसी पार्टी, फंक्शन या फिर शादी में जाते है तो भी यही लगता है कि लड़के ही पहले किसी लड़की से बात करते है। अगर आप किसी से पूछेंगे तो वो भी यही बतायेगा कि लड़के पहले मूव करते है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यही लड़कियां लड़कों से भी ज्यादा पहल करती हैं।मर्द यूं ही होते है बदनाम…लड़कियां करती है ज्यादा फ़्लर्ट

फ्लर्टिंग लडको के मुकाबले ज्यादा करती है लड़कियां

हेलन फिशर नाम के इस साइंटिस्ट ने अपनी नई बुक एनाटॉमी ऑफ लव में यह खुलासा किया है कि लड़कियां लडको के मुकाबले ज्यादा करती है आप खुद सोचिये कि आप किसी बार में हैं और आपके सामने एक लड़की अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है, लेकिन अचानक वह खूबसूरत सी लड़की एक लड़के के पास जाती है जो दरवाजे पर खड़ा है। यह सब देखकर आपको लगता है कि कुछ शुरू होने वाला है। ऐसा हमेशा होता है लेकिन आप ये सोचते रहते है कि आखिर पहले शुरुआत किसने कि होगी।

यहां पुरुषों को जबरदस्ती झाड़ियों में घसीटकर सेक्स करती है महिलाएं

इस पूरे रहस्य को जानने के लिए वॉशिंगटन के एक एंथ्रोपॉलोजिस्ट डेविड गिवन्स और सेक्सॉलजिस्ट टिमोथी पर्पर ने कई बार और क्लबों में सैकड़ों घंटे बैठकर कपल्स को उनकी पहली मुलाकात में देखा और जाना कि लड़की अपने एक्सप्रेशन से पहले ही बता देती है कि वो इंट्रेस्टेड है या फिर नहीं।

इस पूरी रिसर्च में जो रिजल्ट निकला वह काफी चौंकाने वाला था, इसमें आधे से ज्यादा केसों में महिलाओं ने पहल की थी, लेकिन हेलन फिशर ने 25 हजार सिंगल लड़के-लड़कियों पर 2010 में स्टडी की थी। जिसमें पता चला था कि हर उम्र और रंग की महिलाएं ही ऐसे मामलों में ज्यादातर पहल करती हैं। इसके बाद 2012 में लगभग 5 हजार पुरुषों ने माना था कि उन्हें किसी महिला ने कहीं बाहर जाने का इनविटेशन दिया और इनमें से 95 प्रतिशत आदमी इस बात से खुश थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com