मध्य प्रदेश सरकार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सम्मानित करेगी: खर्च करेगी 700 करोड़

दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक रिलीज हो चुकी है. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी छपाक में दीपिका ने लक्ष्मी का रोल निभाया है. फिल्म में उनका नाम मालती अग्रवाल है. फिल्म की चर्चा काफी बड़े स्तर पर हो रही है. इस बीच खबर है कि मध्य प्रदेश सरकार, दीपिका पादुकोण को सम्मानित करने वाली है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश सरकार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को छपाक में उनके किरदार के लिए सम्मानित करेगी. यह कार्यक्रम मार्च महीने में भोपाल और इंदौर में होगा.

मध्य प्रदेश के पब्ल‍िक रिलेशन मिनिस्टर पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री कमल नाथ के अप्रूवल के बाद दीपिका को सम्मानित करने की घोषणा की है. इवेंट के बारे में बताते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि यह कार्यक्रम 700 करोड़ रुपए के खर्च पर आयोजित किया जा रहा है और 90 देशों में इसे टेलीकास्ट किया जाएगा.

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने ट्वीट किया, ‘दीपिका पादुकोण की छपाक एक ऐसी महिला की कहानी है जो आत्मविश्वास, लड़ाई, उम्मीद और जीने के जुनून पर बनी है.

यह कहानी समाज में एसिड अटैक से पीड़ित महिलाओं के बारे में एक सकारात्मक संदेश देती है.’ वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी फिल्म का समर्थन किया है. बता दें कि एमपी और छत्तीसगढ़ सरकार ने पहले ही छपाक को राज्य में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने भी फिल्म का समर्थन किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com