मधुर भंडारकर बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों के खुलेंगे कई राज…

मधुर भंडारकर अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स को लेकर एक मूवी बनाने की प्लानिंग में हैं. जो कि गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना जैसी फेमस सितारों की पत्नियों पर बेस्ड होगी.

मधुर भंडारकर ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में पर्दे के पीछे छिपी सच्चाई को दिखाने की कोशिश की है. चाहे वे फैशन, हीरोइन, पेज-3 हो या ट्रैफिक सिग्नल. अब डायरेक्टर मधुर भंडारकर एक बार फिर मजेदार कंटेंट पर बेस्ड फिल्म दर्शकों के सामने लाने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, मधुर भंडारकर अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स को लेकर एक मूवी बनाने की प्लानिंग में हैं.

जो कि गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना जैसी फेमस सितारों की पत्नियों पर बेस्ड होगी. सूत्रों के मुताबिक, मधुर भंडारकर अभी स्टार वाइव्स पर बेस्ड स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

फिल्म का टाइटल बॉलीवुड वाइव्स होगा. जब मधुर भंडारकर से इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की गई तो उनके प्रवक्ता ने कहा कि मधुर ने सिर्फ टाइटल रजिस्टर कराया है.

लेकिन अभी इसे आगे लेकर जाने का कोई प्लान नहीं है. दूसरी तरफ, मधुर भंडारकर अपनी एक फिल्म के लिए शाहरुख खान से बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म इंस्पेक्टर गालिब की जिंदगी पर बेस्ड होगी. लेकिन मूवी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

वैसे भी किंग खान जीरो की असफलता के बाद फिल्म सलेक्शन को लेकर गंभीर हो गए हैं. दूसरी तरफ पिछले दिनों मधुर भंडारकर के सेलेब्रिटी स्टारकिड तैमूर पर मूवी बनाने की चर्चा थी.

मधुर भंडारकर के तैमूर नाम से टाइटल रजिस्टर्ड कराने की अटकलें थीं. हालांकि खबरों का तूल पकड़ता देख मधुर ने इन खबरों को सिरे से नकारा. उन्होंने कहा कि वे तैमूर पर कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं. मधुर ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है. मेरे प्रोडक्शन हाउस के अंडर में कई टाइटल रजिस्टर्ड हो रहे हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com