मतदान केंद्रों पर 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर मतदाता सूची में नाम कराया जाएगा दर्ज

मतदान केंद्रों पर शनिवार को 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर मतदाता सूची में नाम दर्ज कराया जाएगा। उप जिला निर्वाचन अधिकारी विजय शंकर दुबे ने बताया कि सभी मतदेय स्थलों, विभागों, कार्यालयों एवं मतदाता पंजीकरण केंद्रों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसमें बीएलओ, विभागाध्यक्षों, कार्यालयाध्यक्षों एवं समस्त निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी मौजूद रहेंगे। जो लोग 18 साल के हो चुके हैं और उनका मतदाता सूची में नाम नहीं है। वे अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करा सकते हैं। उनके लिए यह एक अवसर है।

श्रृंगवेरपुर धाम की प्रधान होंगी सम्मानित

श्रृंगवेरपुर धाम की प्रधान सुलोचना देवी को गांव में स्वच्छता को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 जनवरी को लखनऊ में सम्मानित करेंगे। स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) की मिशन निदेशक किंजल सिंह ने इस बाबत सूचना जिले के अधिकारियों को भेजी है। मुख्यमंत्री प्रदेश के छह अन्य प्रधानों को भी सम्मानित करेंगे।

बैंककर्मियों ने बुलंद की आवाज

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर शुक्रवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की त्रिवेणी शाखा में कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद की। बैंककर्मियों ने पांच दिवसीय बैंकिंग, वेतन समझौता को लागू करने, नई पेंशन योजना को समाप्त करने, पेंशन की अपडेशन, पारिवारिक पेंशन में वृद्धि और अधिकारियों के कार्य करने का समय निश्चित करने की मांग की। सभा के अध्यक्ष और यूएफबीयू प्रयागराज इकाई के संयोजक शशिकांत श्रीवास्तव ने 31 जनवरी और एक फरवरी को प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने का आह्वान किया। प्रदर्शन में नौ घटकों के अधिकारियों एवं कर्मियों ने हिस्सा लिया। एसबीआइएसए के सहायक महामंत्री अनूप टिग्गा ने सभा का संचालन किया। सुशील दुबे, एमके शुक्ला, मनुराना सिंह, नीलम उपाध्याय, मधुरेश सिंह, अमलेंद्र चतुर्वेदी, टी. भट्टाचार्या, भगवानदीन आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com