मजाक-मजाक में पति ने कहा मरना आसान नहीं, पत्नी ने खुद को आग लगाई

 गुजरात के राजकोट में एक पति को अपनी पत्नी से मजाक करना इतना मंहगा पड़ा गया कि दोनों जीवन और मौत के बीच झूल रहे है। दरअसल पति ने मजाक-मजाक में कहा कि मरना आसान नहीं है। इतना सुनते ही पत्नी ने खुद पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली।

पत्नी को जलता पति ने आग बुझाने की कोशिश की । जिससे वह भी बुरी तरह से झुलस गया। पड़ोसियों ने गंभीर अवस्था में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मूल उत्तरप्रदेश निवासी तथा मोरबी जिले के पास सोखड़ा गांव में एक कारखाने में रहकर नौकरी करते रामबाबू कुरमी (30) की गुरुवार रात अपनी पत्नी निर्मला कुरमी (28) के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी।

इसी दौरान पति रामबाबू ने मजाक-मजाक मे पत्नी से कहा कि मरवु सेहलु नथी (मरना आसान नहीं) है। यह सुनकर पत्नी निर्मला ने तुरंत अपने शरीर पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। पत्नी को जलता देख पति रामबाबू ने घर में पड़ा कद्दा उसप फेंकर कर जैसे-तैसे आग को बुझाया। लेकिन इस दौरान वह भी गंभीर रुप से झुलस गया।

आग की घटना के चलते आसपास में रहते भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गये। घायल दंपति को देर रात आपातकालीन सेव 108 के जरिए राजकोट सिविल अस्पताल ले जाया गया।

सूचना पाते ही मालिया-मियाणा पुलिस का काफिला भी आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि दंपति को अस्पताल पहुंचाने के बाद घटना की सूचना मिली । जिसके बाद पुलिस की एक टीम राजकोट सिविल अस्पताल पहुंची। जहां दंपति का उपचार चल रहा है। दोनों का बयान दर्ज किया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com