मंगलवार के दिन करें सरल टोटके, जल्द ही बन जायेंगे करोड़पति

कहते हैं मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन होता है वहीं इस दिन गणेश जी का पूजन किया जाना भी शुभ बताया जाता है. ऐसे में कहते हैं कि यह दिन कर्ज से मुक्ति के लिए और अमीर बनने के लिए सबसे उत्तम माना जाता है. वहीं मंगलवार को कई तरह के टोटके भी किए जाते हैं जो आपको अमीर बना सकते हैं. आइए जानते हैं आज उन टोटकों के बारे में. 

1. कहते हैं अगर मंगलवार को सुबह लाल गाय को रोटी दी जाए तो व्यक्ति धीरे-धीरे अमीर बन जाता है.

2. कहा जाता है मंगलवार को हनुमान मंदिर या गणेश मंदिर में नारियल रखने से घर में खूब पैसा आता है.

3. यह भी मानते हैं कि मंगलवार को दिन लाल वस्त्र, लाल फल, लाल फूल और लाल रंग की मिठाई श्री गणेश को चढ़ाने से मनचाही मनोकामना पूरी हो जाती है.

शनिदेव क्रोध से बच पाना बहुत मुश्किल इन दो राशियों को संभल कर रहना होगा वरना शनिदेव कर देगें बर्बाद….

4. अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो मंगलवार के दिन गणेश मंदिर में जाकर ध्वजा चढ़ाकर आर्थिक समृद्धि की प्रार्थना करें और ऐसा पांच मंगलवार तक करें. इससे धनलाभ होता है.

5. कहा जाता है  मंगलवार को मन की शांति के लिए पांच लाल फूल किसी मिट्टी के पात्र में गेहूं के साथ रखकर घर की छत के पूर्वी कोने में ढंक कर रखें और अगले मंगलवार तक उसे छुए नहीं. इसके बाद अगले मंगलवार को सारे गेहूं छत पर फैला दें और फूलों को घर के मंदिर में रख लें. इससे आपके मन में शान्ति होगी.

6. कहते हैं मंगलवार को तांबा, मतान्तर से सोना, केसर, कस्तूरी, गेहूं, लाल चंदन, लाल गुलाब, सिन्दूर, शहद, लाल पुष्प, शेर, मृगछाला, मसूर की दाल, लाल कनेर, लाल मिर्च, लाल पत्थर, लाल मूंगा का दान किया जाए तो खूब पैसा आता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com