भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में छाई मोनालिसा, इंटरनेट पर धमाल

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अंतरा विश्वास उर्फ मोनालिसा का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो मोनालिसा की फिल्म ‘हंसा एक संयोग’ के एक गाने ‘भोले बलमा’ का है. पिछले महीने 20 तारीख को Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 726,006 बार देखा जा चुका है.

छोटे पर्दे पर भी मचा रहीं धमाल
बता दें, बड़े पर्दे के साथ-साथ मोनालिसा छोटे पर्दे पर भी धमाल मचा रही हैं. मोनालिसा इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो ‘नजर’ में डायन के रोल में नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस अंदाज को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने शो ‘नजर’ के एक एपिसोड में कैटरीना कैफ के फेमस डांस नंबर ‘चिकनी चमेली’ पर जबरदस्‍त डांस किया था. उनके इस डांस नंबर पर उनके फैंस ने मोनालिसा का जमकर तारीफ भी की थी.

गौरतलब है कि मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में अपने लुक्स और मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने प्रेमी से भी घर के अंदर ही शादी की थी, जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थीं. घर से बाहर आने के बाद उन्होने भोजपुरी फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी, जिस वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलनी कम हो गई हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com