भारत में Redmi 8A Dual की पहली सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने हाल ही में भारत में एक बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual लॉन्च किया है. इसकी पहली सेल आज है. दोपहर 12 बजे से इसकी सेल शुरू हो जाएगी. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

Redmi 8A Dual की कीमत 6,499 रुपये है. ये कीमत 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के लिए है. टॉप वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है. इसे आप Mi Home स्टोर सहित ऐमेजॉन और Mi.com से खरीद सकेंगे.

लॉन्च ऑफर के तौर पर Redmi 8A Dual के साथ ICICI बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर 5% का कैशबैक दिया जाएगा. इसके लिए आपको EMI ट्रांजैक्शन करना होगा.

Redmi 8A Dual स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 8A Dual में 6.22 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसके साथ गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है. ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया गया है.  इस स्मार्टफोन में एसडी कार्ड का स्लॉट है जिससे आप स्टोरेज बढ़ा कर 512GB तक कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000mAh की है.

फोटॉग्रफी के लिए Redmi 8A Dual में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Redmi 8A Dual में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C पोर्ट, हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4 के  साथ जीपीएस और वाईफाई डायरेक्ट दिया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. Redmi 8A Dual में Android बेस्ड MIUI दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com