भारत में नहीं विदेश में अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को थिएटर में रिलीज किया जाएगा

अक्षय कुमार की महत्वकांक्षी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर जबरदस्त बज बनता दिख रहा है. जिस फिल्म को पहले बड़े पर्दे पर रिलीज करने की तैयारी थी, अब कोरोना काल में उसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

लेकिन दिवाली के मौके पर अक्षय की फिल्म फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. ऐसे में हर कोई सिर्फ फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

अब खबर आ रही है कि हिंदुस्तान में तो अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब थिएटर में रिलीज नहीं होगी, लेकिन न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में दर्शकों को ये फिल्म बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा.

9 नवंबर को लक्ष्मी बॉम्ब को इन देशों में थिएटर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है. ऐसे में फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी कर ली गई है. वैसे 9 नवंबर तारीख को ही देश में भी डिज्नी हॉटस्टार पर दर्शक फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

अक्षय फिल्म में किन्नर के किरदार में नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है, ऐसे में उनका ये एक्सपेरिमेंट कितना सफल रहता है, ये देखना दिलचस्प होगा. वैसे फिल्म में अक्षय के अलावा, कियारा आडवाणी और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.

कोरोना काल में सोशल मीडिया के जरिए ही इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है. फिल्म का मोशल पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. उस पोस्टर को देख साफ समझा जा सकता है कि मेकर्स ने अक्षय के लुक्स पर काफी काम किया है.

ऐसे में उनका ये नया अंदाज फैन्स को भी उत्साहित कर रहा है. अक्षय की बात करें तो वे फिल्म बेल बॉटम और पृथ्वीराज में भी नजर आने वाले हैं. उन फिल्मों पर भी काम शुरू हो चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com