भानियावाला तिराहे के समीप रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटी सवार एक व्यक्ति की हुई मौत, एक घाय

भानियावाला तिराहे के समीप रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि भानियावाला तिराहे के पास रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी में सवार दीपक चंद्र कुमईं व जयदेव नौटियाल निवासी भानियावाला घायल हो गए। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों घायलों को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान जयदेव नौटियाल की मौत हो गई। जयदेव की भानियावाला में टायर की दुकान है, जबकि दीपचंद कुमई की डोईवाला में प्रसिद्ध छोले समोसे की दुकान है। उनके पुत्र भुवन कुमई ने बताया कि पिता को भी काफी गंभीर चोटें आई हैं। उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बिजली पोल से टकराई कार, तीन लोग घायल

कर्जन चौक पर रात नौ बजे एक कार बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम की स्थिति भी बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

रविवार रात करीब नौ बजे रायपुर रोड पर कर्जन चौक के सामने सहस्रधारा की ओर से आई एक कार सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार दो युवतियां एवं एक युवक घायल हो गए। इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि घायलों का उपचार करवाया जा रहा है।

सड़क किनारे बिजली के पोल बन रहे खतरा

सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल लगातार वाहन चालकों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। कई जगहों पर तो फुटपाथ पर ही बिजली के पोल हैं, जिसके कारण कई बार अंधेरे में लोगों को पोल नहीं दिखाई देते। बीते 14 फरवरी को भी वसंत विहार थाने के अंतर्गत शहीद द्वार सेठी मार्केट के नजदीक दो बाइक सवार युवकों की बिजली के पोल से टकराने से मौत हो गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com