भाइयों के कंधो पर जब यूं बैठी दुनिया की सबसे रईस बहन तो देखते रह गया देश-विदेश…

देश के विश्व प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के सबसे रईस शख्स में की जाती है और वे ना केवल भारत के बल्कि एशिया के सबसे रईस शख्स है. दुनिया के सबसे रईस खानदान यानी कि अंबानी परिवारी की बेटी कि शादी कल धूमधाम से मायानगरी मुंबई में संपन्न हुई.

इस शादी में देश-विदेश से मेहमान शामिल हुए थे. वहीं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने भीइस शादी में चार चाँद लगा दिए.

12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने आनंद पीरामल संग सात फेरे लिए. ईशा की शादी उनके मुमबई स्थित घर एंटीलिया हुई. अपनी इकलौती बेटी को अपने से बिछड़ता देख अंबानी परिवार काफी भावुक नजर आया. वहीं एक दृश्य ऐसा भी आया जब पूरे देशी-विदेशी मेहमान खुशी से रोमांचित हो उठे.

1500 सालों से पहाड़ी पर लटका हुआ है ये मंदिर, पूरा मामला जानकर पूरी दुनिया हो गयी हैरान…

बता दें कि जब ईशा अंबानी ने अपने हमसफ़र आनंद पीरामल को जयमाला पहनाई तो सबकी आँखें फटी की फटी रह गई. क्योंकि ईशा को अपने दोनों भाइयों अनंत और आकाश ने अपने जीजा को जयमाला पहनाने के लिए अपने कंधों पर उठा रखा था, इस दृश्य को हर किसी ने काफी पसंद किया. शादी में बॉलीवुड से बच्चन परिवार, आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स ने शिरकत की. मुंबई में शादी का जश्न शाम 5 बजे शुरू हो गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com