बड़ी खबर: NCB की ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ में अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम सामने आया

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में अब तक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं. इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी एनसीबी की रडार पर हैं. उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

बता दें कि मंगलवार को ही ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी को 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी पता चला था. कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया का नाम भी इस मामले में आ गया है. एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है.

NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ. दीया की मैनेजर ड्रग्स की खेप उन तक पहुंचाती थी.

मालूम हो कि साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक, बकायदा  मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी. इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है.

मालूम हो कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. वो अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. इसके बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर संगीन आरोप लगाए थे.

मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू हुई और अब इस केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में जुटी हैं. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में रखा है. सुशांत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस में अब तक कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com