बड़ी खबर: रिया चक्रवर्ती ने अपनी मैनेजर श्रुति मोदी को 1 साल में 808 बार फोन कॉल्स किए

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए हड़पने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. रिया से मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत ईडी की पूछताछ जारी है. अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं. ये कॉल डिटेल्स पिछले 1 साल की हैं.

इसके मुताबिक, रिया ने पिछले एक साल के दौरान फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया था. मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद रिया की महेश भट्ट संग कई तस्वीरें सामने आई थीं. जिन्हें लेकर एक्ट्रेस और महेश भट्ट दोनों को ट्रोल किया गया था.

कॉल्स डिटेल के अनुसार, रिया ने अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूरे 1 साल में 1122 बार फोन किया था. अपने भाई शोविक को रिया ने 886 बार कॉल किया था.

रिया ने अपनी मैनेजर श्रुति मोदी को 808 बार फोन कॉल्स किए थे. बता दें. श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं. सुशांत केस में की गई सीबीआई की FIR में श्रुति मोदी का नाम भी दर्ज है.

वहीं रिया ने अपनी मां संध्या चक्रवर्ती को पिछले 1 साल में 537 बार फोन कॉल्स किए थे. पुलिस अपनी जांच में इस कॉल्स रिकॉर्ड्स को अहम मानकर चल रही है.

रिया की कॉल डिटेल्स से ये भी खुलासा हुआ कि उन्होंने 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत को 5 दिनों में लगभग 25 बार फोन किया था. इन दिनों सुशांत चंडीगढ़ में अपनी बहन के साथ थे.

रिया चक्रवर्ती पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. पैसों से रिलेटेड मामले की जांच ईडी कर रही है.

जब ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा था तब रिया ने इसका कोई जवाब नहीं दिया था. फिर पूछताछ वाले दिन सुबह अपील करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई होने तक इसे टाला जाए. लेकिन ईडी के सवालों से बचने की रिया की कोशिश काम नहीं आई.

ईडी ने रिया की अपील को खारिज कर दिया. इसके बाद रिया को ईडी के सामने पेश होना ही पड़ा. वे ईडी के दफ्तर अपने भाई और पिता के साथ पहुंचीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com