बड़ी खबर: मुगलों के आखिरी वंशज प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी ने CM योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला

आगरा में मुगल म्यूजियम का नाम बदलने पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निशाने पर हैं. मुगलों के आखिरी वंशज प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसा कैसे कह सकते हैं कि मुगल हमारे हीरो नहीं हो सकते. बेशक जनता ने उन्हें सरकार चलाने के लिए चुना हो, लेकिन हमारे हीरो तय करने के लिए नहीं.

प्रिंस तुसी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर सीएम पर निशाना साधा है. बता दें कि प्रिंस तुसी हैदराबाद में रहते हैं. कुछ दिन पहले वह लखनऊ आए थे. वह कई बार अयोध्या भी जा चुके हैं.

उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का समर्थन किया था. यहां तक कि राम मंदिर निर्माण के लिए उन्होंने ईंट देने की भी घोषणा की. प्रिंस तुसी मुगलों की गलतियों के लिए माफी भी मांग चुके हैं और खासकर बाबरी मस्जिद के मामले को लेकर.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज करने का ऐलान किया. नए नाम की घोषणा करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि मुगल भारतीयों के आदर्श नहीं हो सकते. सीएम योगी ने ये भी कहा कि नए उत्तर प्रदेश में गुलामी की विचारधारा की कोई भी जगह नहीं हो सकती.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश हुकूमत कौम परस्त ख्यालात को पालने वाली है. सूबे के मुखिया ने कहा कि हमारे नायक मुगल नहीं हो सकते हैं, शिवाजी महाराज हमारे नायक हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com