बड़ी खबर: महाराष्ट्र एटीएस ने विकास दुबे के दो साथियों को ठाणे से गिरफ्तार किया

कानपुर के पांच लाख के इनामी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद यूपी पुलिस एक्शन मोड में है। यूपी एसटीएफ के बाद बाकी राज्यों की पुलिस भी विकास दुबे और उसके गैंग को शरण देने वालों पर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने शनिवार की सुबह जहां मध्यप्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया, वहीं शाम को महाराष्ट्र से भी एटीएस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र एटीएस ने विकास दुबे के दो साथियों को ठाणे से गिरफ्तार किया है। विकास दुबे के फरार होने के दौरान महाराष्ट्र एटीएस को उसके लोगों के मुंबई में होने की जानकारी के बाद ठाणे में एटीएस ने छापेमारी की।

एटीएस के अधिकारी विक्रम देशमाने के अनुसार यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों के महाराष्ट्र के ठाणे में आने की सूचना मिली थी। प्राप्त सूचना के आधार पर आधार पर अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी को गिरफ्तार किया गया, साथ ही ड्राइवर सुशील को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि इस गिरफ्तारी की जानकारी यूपी पुलिस को दे दी गई है।

शनिवार को यूपी एसटीएफ ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले ओम प्रकाश पांडे और अनिल पांडे को पकड़ा। इन दोनों पर कानपुर एनकाउंटर के आरोपी शशिकांत पांडे और शिवम दुबे को शरण देने का आरोप है। इन्होंने दोनों आरोपियों को अपने घर में छिपाया था।

मालूम हो कि उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किए गए सीओ समेत आठ पुलिस वालों के हत्यारे विकास दुबे को शुक्रवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। यूपी पुलिस के अनुसार गुरुवार देर शाम को पांच लाख के इनामी विकास को उज्जैन से लेकर चली पुलिस की एक गाड़ी सचेंडी थाना क्षेत्र के भौंती हाईवे पर पलट गई।  इस गाड़ी में सवार विकास दुबे इंस्पेक्टर की पिस्टल लूटकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में विकास मारा गया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com